कभी आत्महत्या करने को सोचते थे, मशहूर संगीतकार AR Rahman

ar rahman

AR RAHMAN: आज कल संगीत का जुनून इतना बढ़ गया है कि शादी पार्टी हो छोटी या बड़ी उसमे बिना संगीत के मजा ही नही आता। ऐसे कई संगीतकार है जिन्होंने कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किये है। कई संगीतकार आज भी लोगो के दिलो में बसते है AR RAHMAN 6 जनवरी को अपना 52 साल पूरे होने का बर्थडे बना रहे है। AR RAHMAN के बहुत से कई राज है, जो आज भी कई लोग नही जानते कई उनके ऐसे फैंस है जिनको आज भी उनके बारे में कई बातें पता नही है तो आज हम उनकी कुछ खास बात बताये गे।

AR RAHMAN ने किया है धर्म परिवर्तन।

उनके कई फैंस को यह सुनकर अजीब लगेगा पर यह सच है। महान संगीतकार एवं सिंगर एक हिन्दू परिवार से है AR RAHMAN का जन्म, पहले एक हिन्दू परिवार में हुआ था। AR RAHMAN का बचपन का नाम दिलीप कुमार था AR RAHMAN 23 साल के उम्र में अपने गुरु कादरी से वह प्रेरित हुए, उन्होंने अपना नाम बदल लिया और इस्लाम भी काबुल कर लिया जबसे वह मुसलमान बन गए।

AR RAHMAN: सोचते थे आत्महत्या करने के बारे में।

उन्होंने हाल ही में आयी अपनी बायोग्राफी नोटिस ऑफ़ या ड्रीम थे ऑथोराज्ड बायोग्राफी ऑफ़ ए आर रहमान के आम के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया जब यह लॉन्च हुई। तब AR RAHMAN ने इस बात का खुलास किया था। उन्होंने न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में खुलासा किया कि उनके पापा के चले जाने के बाद अकेले से हो गए थे। और भी कई कारण से जिनकी वजह से उनको आत्महत्या करने का मन करता था उनको कई फिल्म मिली पर उन्होंने सिर्फ थोड़ी फिल्में ली।

Facebook Comments