वैज्ञानिको ने कर दिया खुलासा आ चुके है धरती पर एलियंस।

alyans presence on earth

वैज्ञानिको ने किया खुलासा आ चुके है धरती पर एलियंस।

 

एलियंस को लेकर अब तक कई सारी बाते हमारी सामने आ चुकी है। देखा जाये तो हमारी पृथ्वी पर कई रहस्य  है जोआज तक रहस्य बने हुए है। और हमें कई ऐसे संकेत भी मिले हे जो यह तक दर्शाते हैं कि इसके पिछे कोई अन्य शक्ति थी। पर अभी भी हमारे लिए यह सवाल आज भी उतना गंभीर बना हुआ है कि वह शक्ति है क्या। पर आज के इस युग में कौन एलियंस के बारे में नही जानना चाहता है। और साइंटिस्ट लगातार इस और अपना प्रयास जारी रखे है की कैसे इन्हें इसके पहेलियों को सुलझा सके।

alyans presence on earth

सोशल मीडिया की मने तो अमेरिका की अंतरिक्ष एजेंसी ने कुछ ऐसा खुलासा किया है। जो चौंकाने वाला है। अमेरिका की अंतरिक्ष एजेंसीय ने यह साझा किया है कि एलियंस धरती पर आ चुके है। यह बात एक नासा एमेस रिसर्च सेंटर के कॉम्प्यूटर साइंटिस्ट सिल्वानो पी कॉलोम्बानो यह दावा किया है। की एलियंस धरती पर आ चुके है। पर इंसानो ने इन्हें महसूस नही कर पाए इस बात का दावा उन्होंने अपने रिसर्च पेपर में किया है।

 

अन्य प्रोफेर्स ने यह दावा किया है कि एलियंस इंसानो की तरह नही है। और न ही ऐसे हे जैसे व्यक्ति एलियंस की कल्पना करते है। प्रोफ़ेसर्स का दावा है कि इनका आकार इंसानो से अलग होता है। और यह नगण्य भी हो सकते है। जिससे इनकी पहचान छुपी रहती है। और यह एलियंस अदृश्य भी हो जाते है। कोलंबनो के रिसर्च पेपर के अनुसार वह सबका ध्यान इस तरफ लाना चाहते है। कि एलियंस की तलाश हो रही है और उसके ऊपर रिसर्च भी जारी है। पर इनको नाकारा नही जा सकता और एलियंस की मौजूदगी है की यह बात सही है।

 

परंतु हम उनको नही देख सकते क्योंकि वह अपनी शारीरिक बनावट के चलते हम सब से अदृश्य है। कोलंबानो के अनुसार ऐसे वैज्ञानिक जो इनपर रीसर्च कर रहे है। उनको इस बात पर ध्यान देना चाहिए और रिसर्च की तरफ अपना नजर रखनी चाहिए और इसपर उन्हें वापस से रिसर्च शुरू करने की आवश्यकता है। कोलंबानो ने एलियंस को सुपर इंटेलिजेंस बताते हुए यह कहा है कि वह अपने आकार में अति सूक्ष्म हो सकते है। जभी वह इंसानो की नजर से अदृश्य है।