AirAsia India का लिमिटेड ऑफर, हवाई टिकटों पर भारी छूट

airasia-offer

एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराये पर 20 फीसदी छूट की पेशकश की है. AirAsia में टाटा समूह की 51 फीसदी और मलेशिया की एयर एशिया की 49 फीसदी हिस्सेदारी है.

एयर एशिया इंडिया ने कहा कि 7 दिन की यह सेल 18 फरवरी से शुरू होगी. इस के तहत खरीदे गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी. airasia offer के बयान के मुताबिक, कंपनी वेबसाइट या मोबाइल ऐप से की जाने वाली बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी. यात्री सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं.

इस ऑफर के तहत यूजर्स को सस्ते एयर एशिया के फ्लाइट टिकट मिलेंगे जिसमें घरेलू किराया 1083 रुपये से शुरू होगा और अंतरराष्ट्रीय किराया 3783 रुपये से शुरू होगा।

airasia

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि इस छूट योजना के साथ यात्री अपनी छुट्टियों के दौरान कम बजट में भी दुनिया में कई स्थानों पर यात्रा कर सकते हैं.

  • इस विमान सेवा का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को चयनित घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों के लिए एयर एशिया फ्लाइट टिकट की खोज करनी होगी
  • यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है और सभी ग्राहकों के लिए वैध है
  • ऑफर 25 फरवरी और 31 जुलाई, 2019 के बीच यात्रा करने के लिए 17 फरवरी, 2019 तक बुक की गई एयरसिया उड़ानों के लिए वैध है

यह् भी पढे: PayTm, mobikwik जैसे Wallet इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, RBI ने किया ये ऐलान

पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर है। अगर इस ऑफर के तहत सीटें बेच जाती हैं, तो नियमित किराया लागू होगा
पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन परिवर्तन के अधीन हैं यह ऑफर ग्रुप बुकिंग के लिए मान्य नहीं है इसमे नामों में परिवर्तन की अनुमति नहीं है