पुलवामा हमले के बाद मुकेश अंबानी Mukesh Ambani ने पाकिस्तान को दिया बड़ा झटका।

जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत में जो आतंकवादी हमला हुआ पुलवामा में बहुत ही दुख दायक था और इससे लोगों को पूरे भारत को बहुत बड़ा जख्म पहुंचा है। यह जख्म इतनी आसानी से नहीं भरेगा पर फिर भी लोग अभी भी शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके खून में आक्रोष भरा हुआ है कि पाकिस्तान से बदला लिया जाए। हम आप सब को यह बता दें कि इस पुलवामा हमले में जेश ए मोहम्मद के सरगना मकसूद अजहर का साजिश का मामला सामने आया है और मसूद अजहर पाकिस्तानी है पाकिस्तान में आतंकवादियों को पालना है मसूद अजहर का ही काम है।

 

पुलवामा में भारत के सबसे बड़े आत्मघाती आतंकवादी हमले का आक्रोष पूरे भारतीय में दौड़ रहा है कि उनसे कैसे बदला लिया जाए। पूरे भारतीय नागरिक यह चाहते हैं कि पुलवामा हमले का बदला पाकिस्तान से लिया जाए और इसको लेकर कई सारे सरकार की तरफ से कदम भी उठाए जा रहे हैं। देखा जा रहा है कि भारत के उठाए गए कदमों से भारत के कई आतंकवादी को सहारा देने वाले के ऊपर एक पहाड़ टूट पड़ा है ऐसे में हाल ही में एक खबर आई है कि इससे पाकिस्तान से नाता तोड़ने का काम शुरू हो चुका है।

 

हाल ही में यह खबर भी आई है कि पुलवामा हमले के बाद Mukesh Ambani मुकेश अंबानी ने पाकिस्तान के नागरिकों को और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को और वहां की क्रिकेट बोर्ड को बहुत बड़ा झटका दिया है।  दरअसल बात यह है कि पाकिस्तान में इस समय पीएसएल खेला जा रहे हैं जिसकी प्रोडक्शन रिलायंस की कंपनी आईएमजी रिलायंस कर रही है जिस के मालिक मुकेश अंबानी हैं पर पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद 40 जवानों की शहादत हो गई। वह शहीद हो गए और यह खबर हर भारतीय को बहुत दुख दे गई शायद इसीलिए भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपनी कंपनी आईएमजी रिलायंस को मिला हुआ पीएसएल का प्रोडक्शन जारी रखने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है जिससे पूरे पाकिस्तान में खलबली मची हुई है पर आहट की लहरें दौड़ रही है।

 

 

Comment me...