बलात्कार के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की राड ।

यूपी के शाहजहांपुर जिला के जबलपुर गांव से एक चौंकाने वाला मामला आया है जहां गांव के दबंगों एक महिला का बलात्कार करने के बाद महिला के के साथ बलात्कार करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड घुसा दी ।

मामला पूरा यह था कि महिला का खेत दबंगों के पास था जिसको लेकर महिला और दबंगों ने आपस में तनातनी रहा करती थी एक दिन महिला ने दबंगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके खिलाफ में जबलपुर गांव के नाथीराम ने इस कुकर्म को अंजाम दिया बताया जा रहा है।

महिला तारावती की उम्र 35 वर्ष थी तारावती और नाथीराम का पड़ोस में खेत था दोनों में खेत को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था। खेत के विवाद को लेकर महिला ने पिछले दिनों थाने में रिपोर्ट भी की थी लेकिन दबंगों के प्रभाव से पुलिस ने कुछ नहीं किया।

इसके बाद दबंगों को गुस्सा आया और नाथीराम उसके कुछ साथी महिला के घर पहुंच गए और महिला को जबरन पीटने लगे जिस पर महिला ने विरोध किया बीते शुक्रवार महिला शाम को गायब हो गई और पता करने पर उसका शव गांव के पास गन्ने में पड़ा मिला।

महिला के सब को देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता था की उसके साथ बलात्कार हुआ है साथ ही उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और प्राइवेट पार्ट में लोहे की राट घुसी हुई थी इसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा है।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही शक की बिनाह पर नाथीराम और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने नाथीराम तारावती को जबरन पकड़कर ले जाते हुए देखा था,

लोगों ने पुलिस को बताया है नाथीराम पर आरोप है कि उसने महिला का बलात्कार किया उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया को घुसा दिया जिससे से महिला की मौत हो गई।

Facebook Comments