मोबिएल रीपेरिंग करवाना पड़ा भारी Paytm अकाउंट से उड़ाए पैसे

Paytm

अगर आप अपने मोबिएल में इ-वॉलेट की ऐप रखते हे तो ये खबर आपके लिए हे।

 

दरहसल हुआ कुछ ऐसा की ओखला के रहनेवाले युसूफ करीम के मोबिएल में कुछ समस्या होने के कारण वह कंपनी के सर्विस सेन्टर पर गए और वहा मौजूद कर्मचारी से अपनी समस्या है हल निकालने  अनुरोध किया। कर्मचारी ने समस्या का समाधान तो किया पर अब उनके मोबिएल मे सिम की कनेक्टिविटी नहीं आ रही थी। तो फिर युसूफ करीम ने उस कर्मचारी को कहा। कर्मचारी ने मोबिएल देखते हुए कहा की कुछ गड़बड़ हे आप मोबिएल यहां रख कर जाये हम ठीक कर देंगे कल मोबिएल ले लेना और युसूफ करीम वहा से निकल गए।

अचानक शाम को उनके ईमेल पर एक मेल आया जिसमे लिखा था की आपके paytm अकाउंट किसीने लॉगिन किया गया हे। पुलिस को बताते हुए उन्होंने कहा की उसके बाद उन्होंने paytm कस्टमर केयर से बात कर अपना अकाउंट ब्लॉक करने को कहा।

फिर जब युसूफ करीम जब अपना मोबिएल लेने कम्पनी के सर्विस सेन्टर पहुंचे और मोबिएल उन्हें मिला तब उन्होंने देखा की उनके paytm का ईमेल बदला हुआ हे और उनका लास्ट ट्रांसिक्शन 19999 हुआ था जो किसीके वॉलेट में ट्रांसफर हुए हे। ज्यादा कुछ देखते हुए पता चला की ऐसे कुल सात ट्रांसिक्शन हुये हे और ऐसे करके कुल 80,498 रूपये निकाले गये थे। उन्होंने paytm पर आरोप लगाते हुए कहा की बार बार गुजारिश करने के बावजूद उन्होंने उनका paytm अकाउंट ब्लॉक नहीं किया।

पुलिस ने शिकायत दर्ज करली हे और अभी तक छानबीन चल रही हे।

आपने अनुरोध हे की आपके साथ भी ऐसा हो सकता हे तो जब कभी आप  मोबिएल को रीपेरिंग के लिए दे तो उसमे से इ वॉलेट एप को डिलीट करले ताकि आपके साथ भी ऐसा ना हो।