पहले लाइन में किया खड़ा फिर बारी बारी मार दी गोली

assam today

ये घटना असम के तिनसुकिया जिले के खेरबाड़ी गांव की हे। जहा गुरुवार शाम को बांग्ला भाषी युवको की गोली मारकर हत्या कर दी,ताजा जानकारी के मुताबिक हमला आतंकी संगठन उल्फा (आई) के द्वारा किया गया।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा हे की मरने वाले एक दुकान पर बैठे थे ,तभी कुछ अज्ञात उग्रवादी आये और उन्हें ब्रम्हपुत्र नदी के किनारे ले गए। अधिकारियो ने बताया की उन्हें पहले लाइन में खड़ा किया गया फिर एक एक को बारी बारी से गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गयी। घटना के बाद पुलिस और सेना घटना स्थल पर पहुंची ,मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल घटना की कड़ी निंदा की हे और उन्होंने सभी आला अधिकारीओ से घटना की पूरी जानकारी मांगी हे और उन्होंने कहा की दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा और उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

जब  पुलिस के मुताबिक  घटना रात 8:30 की हे और जहा ये घटना हुई वह धोला -सादिया पुल से छह किलोमीटर दूर की हे। अभी उल्फा आतंकी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली हे इसके विषय में सर्च अभियान चलाया जा  रहा हे।

एक तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने भी इस घटना की निंदा की हे उन्होंने कहा की दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा मिलनी चाहिए।